गाजियाबाद,बुलेट पर लड़कियों ने किया स्टंट, वीडियो वायरल

गाजियाबाद : जिले में इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल करके इस समय लोग खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। डासना में युवक संग मारपीट और मुरादनगर में युवक द्वारा नान पर थूक लगाने के वीडियो के बाद अब दो लड़कियों का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक बुलेट बाइक पर स्टंट कर रही हैं। एक लड़की बाइक चला रही है, जबकि दूसरी उसके कंधे पर बैठी है। वायरल वीडियो गोविदपुरम क्षेत्र का बताया जा रहा है। बाइक पर गाजियाबाद आरटीओ का रजिस्ट्रेशन नंबर है। एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

वायरल हो रहे 12 सेकेंड के वीडियो में दोनों लड़कियों ने लाल रंग की टी-शर्ट और पीले रंग की कैप लगा रखी है। टीशर्ट पर ए-प्लस जिम लिखा हुआ है। वीडियो में एक लड़की बाइक चला रही है, जबकि दूसरी लड़की उसके कंधे पर बैठी है। स्टंट के वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि जिस जगह पर यह फिल्माया गया है वहां से आम वाहन चालक भी गुजर रहे हैं। लड़कियों को ये खतरनाक स्टंट करता देख वहां से गुजर रहे दो युवक भी भौचक्का होकर देखते वीडियो में कैद हो गए। वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक भी है।

साफ है कि सोशल मीडिया पर लाइक्स व फालोवर्स बढ़ाने के चक्कर में यह वीडियो बनाया गया है। इसमें दोनों लड़कियों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा है। लड़कियां जिस बाइक पर स्टंट कर रही हैं, उस पर गाजियाबाद संभागीय परिवहन कार्यालय से जारी रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 14 ईएल 7054 पड़ा है। वायरल वीडियो के संबंध में जिम के गूगल पेज पर मिले नंबर पर कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन हर बार काल काट दी गई।

दो दिन पहले ही वायरल हुआ था गुजरात का एक वीडियो

दो दिन पहले ही इंटरनेट मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें संजना उर्फ प्रिसी प्रसाद नाम की एक युवती सड़कों पर स्टंट कर रही थी। गुजरात के सूरत शहर के इस वीडियो के वायरल होने पर स्थानीय पुलिस ने युवती के खिलाफ कार्रवाई की थी।

वीडियो किस स्थान का है, इसकी जांच की जा रही है। इस संबंध में एसपी ट्रैफिक को निर्देश दिया गया है।साभार-दैनिक जागरण

कलानिधि नैथानी, एसएसपी, गाजियाबाद

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version