लड़की को मुक्का मारने के आरोपी Zomato डिलिवरी बॉय ने दी सफाई, बताई उस दिन की पूरी कहानी

बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया था कि जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय ने ऑर्डर लेने से मना करने पर उन पर हमला किया था.

बेंगलुरु: जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय ने बेंगलुरु की महिला कस्टमर को मुक्का मारने के आरोप से इनकार किया है और कहा है कि उन्होंने अपनी अंगूठी नाक पर मार ली थी. डिलिवरी बॉय का बयान सामने आने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है. बता दें कि हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने उन पर हमला किया था.

खराब था कस्टमर का व्यवहार: डिलिवरी बॉय

कामराज नाम के डिलिवरी बॉय ने ‘द न्यूज मिनट’ से बात करते हुए कहा, ‘मैं उनके अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा और उन्हें खाना दिया. उन्होंने कैश ऑन डिलिवरी पेमेंट ऑप्शन चुना था और मैं उनसे पेमेंट की उम्मीद कर रहा था. मैंने ट्रैफिक और खराब सड़कों के कारण डिलिवरी में हुई देरी के लिए उनसे माफी भी मांगी, लेकिन उनका व्यवहार काफी खराब था. उन्होंने मुझसे पूछा ‘खाना लाने में देर क्यों हुई?’

‘पहली बार मेरे साथ हुआ ऐसा’

कामराज ने कहा, ‘मैंने माफी मांगते हुए जवाब दिया और बताया कि सड़क पर कंस्ट्रक्शन की वजह से रोड ब्लॉक थे और ट्रैफिक जाम भी था. लेकिन वह जोर देकर कहती रहीं कि ऑर्डर करने के 45-50 मिनट के भीतर खाना डिलीवर करना होता है. मैं इस काम को दो साल से अधिक समय से कर रहा हूं और यह पहली बार है, जब मुझे इस तरह के हालात से गुजरना पड़ा है.’

‘ऑर्डर कैंसिल होने के बाद नहीं लौटाया खाना’

कामराज ने कहा, ‘कस्टमर हितेशा ने खाना लिया और ऑर्डर के पैसे देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वह जोमैटो (Zomato) चैट सपोर्ट के साथ बात कर रही थी. मैंने उनसे पेमेंट के लिए कहा तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया और गुलाम कहा. फिर उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि तुम क्या कर सकते हो?’ इस बीच जोमैटो सपोर्ट ने मुझे बताया कि कस्टमर के रिक्वेस्ट पर ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया है. इसके बाद मैंने उनसे खाना लौटाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मुझे मना कर दिया.

अपनी अंगूठी नाक पर मार ली: डिलिवरी बॉय

इसके बाद मैंने बिना खाना लिए ही जाने का फैसला किया और लिफ्ट की तरफ जाने लगा, तब उन्होंने हिंदी में मुझे अपशब्द कहे और मुझे चप्पल से मारा. उनके प्रहार से बचने के लिए मैंने अपने हाथ का इस्तेमाल किया. वह मेरे हाथ हटाने की कोशिश कर रही थीं तो गलती से उनका हाथ उनकी नाक पर लग गया और अंगूठी से चोट लगने के कारण खून निकलने लगा. जो कोई भी उनका चेहरा देखेगा, वह समझ जाएगा कि यह एक पंच से नहीं हुआ है. मैं कोई रिंग भी नहीं पहनता और इंस्टाग्राम वीडियो में हितेशा रिंग पहने नजर आ रही हैं.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्राणी ने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन उन्हें ये ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला. ऑर्डर टाइम पर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें. हितेशा ने कहा कि जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं, तो डिलिवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से मना कर दिया. हितेशा चंद्राणी ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि डिलिवरी बॉय को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह काफी अग्रेसिव हो गया और गुस्से में जोर जोर से उन पर चिल्लाने लगा. वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की. इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा. इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया. इंस्टाग्राम वीडियो में चंद्राणी ने बताया है कि वह चिल्लाईं लेकिन उनके पड़ोसी मदद के लिए नहीं आए.साभार- जी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version