NHAI का रिकॉर्ड:हाईवे की 25 किमी लेन 18 घंटे में तैयार, गडकरी बोले- लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज कराएंगे

यह हाईवे विजयापुर से सोलापुर के बीच बनाया जा रहा है।

नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) ने महाराष्ट्र में बन रहे 4 लेन हाईवे की एक लेन का 25 किलोमीटर हिस्सा महज 18 घंटे में तैयार कर दिया। नेशनल हाईवे-52 पर विजयापुर से सोलापुर के बीच काम चल रहा है। सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि इस उपलब्धि को लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज करवाया जाएगा।

इस सड़क को बनाने में 500 लोग शामिल रहे। गडकरी ने सभी तारीफ की है।

गडकरी ने कहा कि कंपनी के 500 कर्मचारियों ने इसके लिए मेहनत की है। मैं इन कर्मचारियों सहित NHAI के परियोजना निदेशक, अधिकारी, ठेकेदार कंपनी के प्रतिनिधि और परियोजना अधिकारियों का अभिनंदन करता हूं।

अभी सोलापुर-विजयापुर हाईवे के 110 किमी हिस्से पर काम चल रहा है। इस योजना अक्टूबर 2021 तक पूरी होनी है। यह सड़क बेंगलुरु-चित्रदुर्ग-विजयपुरा-सोलापुर-औरंगाबाद-धुले-इंदौर-ग्वालियर के बीच बन रहे कॉरिडोर का हिस्सा है।साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version