उन्नाव: संदिग्ध परिस्थिति में जंगल में बंधी मिली तीन लड़कियां, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दिन को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां असोहा थानाक्षेत्र के बबुरहा जंगल में तीन लड़कियां बंधी मिली है.

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में संदिग्ध परिस्थिति में जंगल में 3 लड़कियां बंधी मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टर ने दो लड़की को मृत घोषित कर दिया. एक किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है. प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों लड़की जानवर के लिए चारा लेने के लिए निकली थी. मामला असोहा थानाक्षेत्र के बबुरहा जंगल का है.

उन्नाव के एसपी ने कहा, ”असोहा थाना क्षेत्र में तीन लड़कियां अपने ही खेत में बेहोशी की हालत में मिली. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो की मौत हो गई है और एक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. इलाज जारी है.”

उन्होंने कहा, ”प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक, ये लड़कियां घास काटने गई थी. घर वालों ने नहीं मिलने पर ढूंढा तो खेत में मिली. ये भी देखा गया है कि घटना स्थल पर झाग पड़ा था. डॉक्टर ने भी जहर की बात कही है. अन्य सभी घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज करके जांच की जा रही है.”

उन्नाव की घटना पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि उन्नाव में 3 दलित लड़कियां खेत में दुपट्टे से बंधी मिली हैं. 2 की मौत हो गयी है एक की हालत गंभीर है. हवाबाज मुख्यमंत्री हवाबाजी वाले विज्ञापन से प्रदेश में अपराध कंट्रोल कर रहे हैं!

कांग्रेस ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री आवास बुलाकर और मुआवजा, नौकरी और सरकारी सहायता देकर मामले को रफा दफा ना करे. मामले की गंभीरता से जांच हो और बेटियों को न्याय मिले.साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version