गाजियाबाद के मसूरी में पुलिस और गो तस्कर में मुठभेड़, एक को लगी गोली

एसएसपी ने बताया कि गौ तस्कर के अन्य साथियों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर गुंडा एक्ट व रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। शानू के ख़िलाफ़ पूर्व में गोवध के मुक़दमे दर्ज हैं।

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र में नाहल गांव के पास रविवार तड़के मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक गो तस्कर को गिरफ्तार किया, जबकि एक आरोपित मौके से फरार हो गया। एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने बताया कि क्षेत्र में गोवंश के अवशेष मिलने पर एसपी ग्रामीण ईरज राजा व एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल के नेतृत्व में पुलिस टीमें गौ तस्करों की तलाश में लगी हुई थी। रविवार तड़के नाहल गांव के पास गो तस्करों के आने की सूचना मिली। पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने गो तस्करों की घेराबंदी की। खुद को घिरता देख गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की। इसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग की।

पुलिस की गोली लगने से एक गो तस्कर शानू निवासी डासना घायल होकर बाइक से नीचे गिर गया, जबकि दूसरा गो तस्कर बाइक लेकर फरार हो गया। गोली शानू के पैर में लगी है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित के कब्जे से तमंचा, बड़ा चाकू व रस्सी बरामद हुई है।

एसएसपी ने बताया कि गौ तस्कर के अन्य साथियों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर, गुंडा एक्ट व रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। शानू के ख़िलाफ़ पूर्व में गोवध के मुक़दमे दर्ज हैं।

लगातार दो दिन मिले थे गोवंश के अवशेष 

शुक्रवार को मसूरी थाना क्षेत्र के औद्योगिक इलाके व कविनगर थाना क्षेत्र में गोवंश के अवशेष मिले थे। सूचना पर आसपास के लोगों ने काफी हंगामा किया था। शनिवार को मसूरी क्षेत्र में उसी स्थान पर फिर से गोवंश के अवशेष मिलने पर हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने विरोध दर्ज कराया था। इसके चलते शनिवार रात काफी तनाव की स्थिति बन गई थी। सूचना पर एसपी ग्रामीण ईरज राजा ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया था। इसके बाद देर रात एसएसपी से सीओ सदर और एसएचओ मसूरी को कड़ी फटकार लगाई थी और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version