दिल्ली : शादी से इंकार करने पर युवक ने जबरदस्ती युवती की मांग में भरा सिंदूर

दिल्ली के शाहदरा की गीता कॉलोनी में शनिवार को शादी से इंकार करने पर एक युवक ने एक युवती के मांग में सिंदूर भर दिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने युवती व उसकी मां से मारपीट की। साथ ही धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी विकास तिवारी की तलाश कर रही है।

पीड़ित युवती परिवार के साथ गीता कॉलोनी इलाके में रहती है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात इलाके के रहने वाले युवक विकास तिवारी से हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फोन पर बातचीत करने लगे। दोनों एक दूसरे से मिलने-जुलने भी लगे। कुछ समय बाद विकास शादी के लिए उसपर दबाव बनाने लगा। हालांकि युवती ने इसके लिए राजी नहीं हुई।

इसी बीच युवती ने विकास को किसी दूसरी युवती के साथ टहलते हुए देख लिया और उससे दूरी बनाने लगी। इसके बावजूद विकास ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और शादी के लिए दबाव बनाता रहा। शनिवार को पीड़िता अपने घर पर अकेली थी, तभी आरोपी उसके घर में घुस गया और जबरदस्ती उसके मांग में सिंदूर भर दिया।

विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट करने लगा। तभी युवती की मां घर पहुंच गई। उन्होंने बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उनकी भी पिटाई कर दी और देख लेने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया।साभार-हिन्दुस्तान न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version