दिल्ली में सभी मेट्रो स्टेशनों की पार्किंग बंद, सेवाओं में आंशिक बदलाव

गणतंत्र दिवस समारोह पर सुरक्षा के लिहाज से दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन(डीएमआरसी) ने यात्रा के लिए नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। इनके मुताबिक आज सुबह 6 बजे से 26 जनवरी को दो बजे तक सभी मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग बंद रहेगी। सुरक्षा के लिहाज से दिल्ली पुलिस की ओर से जारी निर्देश के बाद मेट्रो ने गणतंत्र दिवस पर मेट्रो सेवाओं में आंशिक बदलाव की घोषणा की है।

डीएमआरसी की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि हुडा सिटी-समयपुर बादली मेट्रो के बीच मेट्रो स्टेशनों के गेट को आंशिक रूप से बंद रखने का निर्णय लिया गया है। 26 जनवरी को केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो में प्रवेश और निकास गेट दोपहर 12 बजे तक स्टेशन बंद रहेंगे। इस दौरान केंद्रीयसचिवालय स्टेशन का उपयोग केवल इंटरचेंज के तौर पर यात्री कर सकेंगे।

पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशनों के गेट 26 जनवरी को सुबह 8:45 बजे से दोपहर 12 बजे तक बंद रहेंगे।  साभार  अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version