गाजियाबाद,मधुबन की विकास योजना को जल्द करें पूरा, वीसी की इंजीनियरिंग विभाग को मिला अल्टीमेटम

oppo_0

गाजियाबाद। जीडीए वीसी कृष्ण करुणेश ने अब मधुबन बापूधाम कॉलोनी पर फोकस करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने जून तक कॉलोनी में डिस्ट्रिक्ट सेंटर और बुनकर मार्ट का कार्य पूरा करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही अधिकारियों से कहा है कि जो भी अतिरिक्त कॉलोनी मिली हैं, उस पर विकास को और गति दी जाए।

दरअसल जीडीए के पास अब केवल मधुबन बापूधाम ही एक ऐसी कॉलोनी है जिससे उसे उम्मीद है। यह कॉलोनी करीब 1234 एकड़ जमीन में फैली हुई है। कॉलोनी को विकसित करने का कार्य काफी तेजी के साथ चल रहा है। मगर समीक्षा के दौरान जीडीए वीसी ने इसकी गति को और तेज करने के निर्देश दिए। इस दौरान वीसी ने चीफ इंजीनियर बीएन सिंह से कहा है कि कॉलोनी में डिस्ट्रिक्ट सेंटर और बुनकर मार्ट का कार्य जून से पहले ही पूरा करें।

दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री शहर की कई विकास योजनाओं का लोकार्पण कर सकते हैं। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के गाजियाबाद आगमन का कार्यक्रम जून या जुलाई में हो सकता है। इसी कार्यक्रम में मधुबन बापूधाम कॉलोनी में कई करोड़ रुपए की लागत से बने पीएम आवास योजना के मकानों की चाबी भी प्रदेश के मुख्यमंत्री आवंटियों को अपने हाथों से सौंप सकते हैं। इसी के चलते जीडीए वीसी की सबसे बड़ी कोशिश यह है कि कॉलोनी में बड़ी विकास योजनाओं को जून से पहले ही पूरा किया जाए।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Exit mobile version