GDA,लाखों की ठगी में जीडीए का कनिष्ठ सहायक गिरफ्तार

गाजियाबाद। मकान दिलाने के नाम पर साढ़े 22 लाख रुपये की ठगी के आरोप में सिहानी गेट पुलिस ने जीडीए के कनिष्ठ सहायक शोभित शर्मा निवासी कर्पूरीपुरम गोविंदपुरम को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी कनिष्ठ सहायक केस की जानकारी करने जीडीए दफ्तर में आया हुआ है। कार्यालय से बाहर निकलते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया।

सिहानी गेट एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया की अभियुक्त शोभित शर्मा जीडीए उपाध्यक्ष कार्यालय में कनिष्ठ सहायक के पद पर नियुक्त था। उसी दौरान उस पर मधुबन-बापूधाम योजना में मकान दिलाने के नाम पर 22.50 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगा था। पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया था। तभी से आरोपी कनिष्ठ सहायक फरार था।

बृहस्पतिवार को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई आरोपी शोभित शर्मा जीडीए कार्यालय में अपने केस के संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए आया है। तभी एसआई बलराम सिंह सेंगर व अन्य पुलिसकर्मियों ने दबिश देकर शोभित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Exit mobile version