31 दिसंबर की रात को बंद रहेगी एलिवेटेड रोड

31 दिसंबर की रात को बंद रहेगी एलिवेटेड रोड

गाजियाबाद जश्न के जोश में हुड़दंग से हादसा न हो इसके लिए 31 दिसंबर 2020 की रात 10 बजे से एक जनवरी 2021 की सुबह सात बजे तक एलिवेटेड रोड बंद रहेगी। इस दौरान वाहन चालक एनएच-9 और लिंक रोड से होकर गंतव्य को जाएंगे। मॉल, बिजनेस सेंटर, होटल के बाहर, प्रमुख चौराहों-तिराहों पर भी पुलिस तैनात रहेगी, जो रश ड्राइविंग और शराब पीकर हुड़दंग करने वालों का चालान करेगी।

गाजियाबाद की 10 किमी लंबी एलिवेटेड रोड आकर्षण का केंद्र बन चुका है। यहां रात में लोग वाहन दौड़ाने, जन्मदिन आदि का जश्न मनाने के लिए पहुंच जाते हैं। शराब के नशे में कई बार यहां पर वाहन चालक रेस भी लगाते हैं। इससे हादसे भी हो चुके हैं। नए साल पर यहां पर लोगों की संभावना है। यातायात पुलिस ने एलिवेटेड रोड को बंद रखने का निर्णय लिया है। हाल में किसान आंदोलन के चलते राजनगर एक्सटेंशन से दिल्ली की ओर जाने वाले एक लेन करीब एक माह से बंद है। जबकि यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन की ओर वाहन जा रहे हैं। एक रात के लिए एलिवेटेड रोड पुर्णत: बंद रहेगी। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि शराब के नशे में कोई हुड़दंग न करें, एलिवेटेड रोड पर जश्न न मनाया जाए। जिससे किसी तरह का हादसा हो। इसको देखते हुए एलिवेटेड रोड 31 दिसंबर की रात 10 बजे से एक जनवरी की सुबह सात बजे तक बंद रहेगी।
प्रमुख स्थानों पर भी काटे जाएंगे चालान
नए साल पर मॉल, होटल, बिजनेस सेंटर, प्रमुख बाजारों, चौराहों और तिराहों पर पुलिस का सख्त पहरा रहेगा। साथ ही यातायात पुलिस की भी ड्यूटी लगाई गई है। यदि कोई शराब पीकर वाहन चलाता है, रश ड्राइविंग करता है और हुड़दंग मचाते हुए पाया जाएगा। पुलिस उसका चालान करेगी। साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Exit mobile version