गाजियाबाद,फीस माफी को लेकर अभिभावकों ने स्कूलों के गेट पर किया हंगामा

मोदीनगर। तीन माह की फीस माफ और आगे की फीस ऑनलाइन क्लास के अनुरूप तय किए जाने की मांग को लेकर अभिभावकों ने दयावती पब्लिक स्कूल और हेरिटेज एकेडमी के गेट पर जमकर हंगामा किया। अभिभावकों का आरोप है कि फीस जमा न करने पर छात्रों का नाम काटने की धमकी दी जा रही है।

दयावती स्कूल में अभिभावकों के साथ हुई बैठक में प्रबंधकों ने मंगलवार को जवाब देने का आश्वासन दिया। जबकि हेरिटेज एकेडमी प्रबंधन ने इस बारे में अब तक कोई जवाब नहीं दिया है। अभिभावकों व स्कूल संचालकों के बीच फीस माफी का मामला उलझता ही जा रहा है।

सोमवार को टीम शक्ति अन्याय निवारण ट्रस्ट की अध्यक्षा दीपा त्यागी के नेतृत्व में सैकड़ों अभिभावक एकत्र होकर दयावती मोदी पब्लिक स्कूल पहुंचे। अभिभावकों के पहुंचने पर स्कूल गार्ड की ओर से गेट बंद कर दिया गया। इसके बाद अभिभावकों ने गेट के बाहर ही हंगामा करना शुरू कर दिया।

अभिभावकों का कहना है कि लॉकडाउन के समय अप्रैल से जून माह तक की फीस माफ की जाए। जुलाई से आगे की फीस ऑनलाइन क्लास के अनुरूप निर्धारित की जाए। अभिभावकों का आरोप है कि फीस जमा न करने पर छात्रों की ऑनलाइन क्लास रोककर उनके नाम काटने की धमकी दी जा रही है। 2 घंटे से अधिक चले हंगामे के बाद मोदी इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष उमेश मोदी ने अभिभावकों को मोदी भवन में बुलाकर बैठक की।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Exit mobile version