गाजियाबाद,साढ़े 14 करोड़ से ई-बस डिपो बनाने का कार्य शुरू, 31 मार्च तक होगा पूरा

गाजियाबाद। ई-बस स्टेशन का जल निगम ने कार्य शुरू कर दिया है। हाल ही में इसके लिए टेंडर की प्रक्रिया पूरी की गई थी। जल निगम को मार्च से पहले कार्य पूरा करने के निर्देश जारी किए गए हैं। सिटी में 1 अप्रैल से 12 रूटों पर बसों का संचालन प्रस्तावित है। इसके लिए गाजियाबाद में करीब साडे 22 हजार वर्ग मीटर जमीन में डिपो बनाया जाना है। इस पर करीब साढ़े 14 करोड़ रुपए खर्च होने हैं।

इस कार्य को कराने के लिए जल निगम की निर्माण इकाई सीएन्डडीएस के अधिशासी अभियंता आर तौमर ने बताया कि हाल ही में लखनऊ शासन स्तर से इस कार्य का टेंडर छोड़ने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। इसके साथ ही अब विजयनगर के पास सूरजपुर रोड पर गांव अकबरपुर बहरामपुर की जमीन पर डिपो बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। डिपो बनाने पर करीब साढ़े 14 करोड़ रुपए खर्च होगा। यूपी सरकार ने जल निगम से कहा कि यह कार्य उसे मार्च तक पूरा करना है, ताकि 1 अप्रैल से गाजियाबाद में सिटी बसों का संचालन हो सके।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Exit mobile version