यूपी बोर्ड : 9वीं और 11वीं के छात्रों को दाखिले का एक और मौका, 10 जनवरी तक करवा सकते हैं पंजीकरण

सांकेतिक तस्वीर

कोरोना संक्रमण को देख यूपी बोर्ड के स्कूलों में नौवीं और ग्यारहवीं के विद्यार्थियों को दाखिले का एक और मौका दिया गया है। अब तक जो छात्र दाखिला नहीं ले पाए हैं, 10 जनवरी तक स्कूल जाकर पंजीकरण करा सकते हैं।

अन्य बोर्ड के छात्र भी दाखिले के लिए आवेदन कर सकते हैं। वहीं, दसवीं और बारहवीं के छात्रों को 5 जनवरी तक विलंब शुल्क के साथ परीक्षा फॉर्म भरने का मौका दिया गया है। साथ ही स्कूल प्रबंधन को सामाजिक दूरी का पालन कराने को लेकर सख्त निर्देश दिए गए हैं।

जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. नीरज कुमार पांडेय ने बताया कि कोरोना की वजह से बहुत से छात्र परिवार के साथ गांव चले गए थे। वह अब लौटकर आए हैं। ऐसे छात्र लगातार दाखिले के लिए स्कूलों में पहुंच रहे थे। जिसे देखकर बोर्ड से दाखिले की अनुमति मांगी गई थी। जनता इंटर कॉलेज रोजा याकूबपुर के प्रिंसिपल डॉ. राकेश कुमार राठी ने बताया कि जिला विद्यालय निरीक्षक की ओर से सर्कुलर मिलते ही दाखिले की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

 

Exit mobile version