गाजियाबाद,पूर्वांचल भवन का बनेगा नया डिजाइन नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण

नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने मोहन नगर जोन स्थित अर्थला पहुंचे जहां पर उन्होंने पूर्वांचल भवन के निर्माण कार्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने पूर्वांचल भवन के डिजाइन को नए सिरे से तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

सिटी जॉन स्थित नंद ग्राम में बनाए जा रहे उत्तरांचल भवन के निर्माण कार्य में तेजी लाने के भी निर्देश दिए हैं। दोनों भवन के निर्माण कार्य में आ रही बाधाओं को भी जल्द ही दूर किया जाएगा।

निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त ने पूर्वांचल भवन के कमरों व आंगन की लंबाई चौड़ाई के बारे में जानकारी करते हुए उसमें संशोधन करवाया और नया डिजाइन तैयार करने के निर्देश निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता मोइनुद्दीन को दिए है। उन्होंने बताया कि पूर्वांचल भवन का लाभ छठ पर भी पूर्वांचल समाज के लोग ले सके, इसको ध्यान में रखकर निर्माण कार्य कराया जाएगा। उत्तरांचल भवन में कमरों की संख्या शौचालय की रूपरेखा व अन्य योजना मौके पर पहुंचकर बनाई गई।साभार-नेशनल रफ़्तार

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Exit mobile version