गाजियाबाद,जीडीए बोर्ड की बैठक 7 जनवरी को

गाजियाबाद। जीडीए बोर्ड की बैठक अब 7 जनवरी को होगी गत दिनों जीडीए बोर्ड की बैठक मेरठ मंडल आयुक्त के यहां आयोजित की गई थी। इसी को लेकर ही विवाद पैदा हो गया था। ऐसे में इस बार जीडीए बोर्ड बैठक गाजियाबाद जीडीए ऑफिस सभागार में ही कराने का फैसला हुआ है। सचिव संतोष कुमार राय की ओर से इसके लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं। जीडीए बोर्ड की बैठक को लेकर लंबे समय से होने की अटकलें लगाई जा रही थी।

दरअसल इस बैठक में कई तरह के प्रस्ताव रखना प्रस्तावित है कई फैसले जीडीए बोर्ड में लिए जाने हैं कई ऐसे विकास कार्य हैं।जिन पर हाल ही में गाजियाबाद में मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान फैसला लिया गया, मगर उन पर बोर्ड की सहमति लेनी बाकी है। ऐसे में जल्दी ही होने वाली जीडीए बोर्ड की बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। जीडीए बोर्ड की बैठक के लिए जल्द ही जीडीए बोर्ड के सदस्यों के पास अब एजेंडा भेजा जा रहा है। माना जा रहा है कि आज शाम तक एजेंडा भी भेज दिया जाएगा।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Exit mobile version