गाजियाबाद,नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस से सम्मानित

जनता की समस्याओं के समाधान को इंटीग्रेटेड कमांड व कॉल सेंटर के लिए मिला प्रशस्ति पत्र

गाजियाबाद। नगर निगम की ओर से इंटीग्रेटेड कमांड व कॉल सेंटर के जरिए जनता की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। लोगों की समस्याओं के समाधान को कॉल सेंटर के बेहतर प्रबंधन व नेतृत्व के लिए नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर को अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस से सम्मानित किया गया है। एमएनसी कंपनी एलेट्स टेक्नो मीडिया द्वारा नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर को इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

नगर निगम के प्रत्येक विभाग की समस्या को इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में निश्चित समयावधि के तहत निस्तारित किया जाता है। इससे शहर की जनता को काफी सुविधा मिली है। इंटीग्रेटेड कमांड एंड कॉल सेंटर के सदुपयोग के प्रचार के लिए महापौर आशा शर्मा व नगर आयुक्त ने जनचौपाल के माध्यम से जनता को जागरूक कराया।

आरडब्ल्यूए पदाधिकारी व पार्षदों ने नगर निगम की इस पहल पर का आभार जताया। इस उपलब्धि पर नगर निगम टीम, महापौर आशा शर्मा और नगर आयुक्त को एलेट्स टेक्नोमीडिया कंपनी के संस्थापक डॉ. राजीव गुप्ता ने बधाई दी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version