किसान आंदोलनः टीकरी सीमा से लेकर चिल्ला बॉर्डर तक ये रास्ते आज रहेंगे बंद, खबर पढ़कर ही निकलें घर से बाहर

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमा पर किसान डटे हुए हैं। इसी के चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस व अन्य जिला पुलिस ने कई रास्ते व बॉर्डर बंद कर रखे हैं। अगर आप इनमें से किसी भी रास्ते से निकलते हैं तो सावधान हो जाइए और पूरी खबर पढ़कर ही घर से निकलें। आगे पढ़ें दिल्ली-एनसीआर के कौन-कौन से रास्ते रहेंगे बंद….

टीकरी से लेकर झटीकरा बॉर्डर तक ये तीन बॉर्डर पूरी तरह रहेंगे बंद
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आज टीकरी बॉर्डर, झरोडा बॉर्डर, झटीकरा बॉर्डर पूरी तरह से बंद रहेंगे। वहीं बदूसराय बॉर्डर सिर्फ दो पहिया वाहनों के लिए खुला रहेगा।
हरियाणा को जाने वाले ये बॉर्डर खुले रहेंगे
धांसा, दौराला, कापसहेड़ा, रजोकरी एनएच 8, बिजवासन/बजघेड़ा, पालम विहार और दुंदहेड़ा बॉर्डर। ये सभी बॉर्डर आज खुले रहेंगे।

चिल्ला बॉर्डर रहेगा बंद
नोएडा लिंक रोड के पास चिल्ला बॉर्डर आज बंद रहेगा क्योंकि किसान गौतमबुद्ध द्वार तक पहुंच गए हैं। लोगों को यह सलाह दी गई है कि नोएड लिंक रोड की ओर से नोएडा न जाएं, इसकी जगह एनएच 24 और डीएनडी होकर नोएडा जाएं।

महामाया फ्लाईओवर पर यातायात सामान्य
नॉएडा के महामाया फ्लाईओवर (कालिंदी कुंज/ सरिता विहार की तरफ ) मार्ग पर यातायात सामान्य गति से चल रहा है। नॉएडा ट्रैफिक पुलिस ने हेल्पलाइन नं.- 9971009001 जारी किया है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।साभार-अमर उजाला

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version