MLC Election: शादी के मंडप में फेरे के बाद मतदान केंद्र पहुंची दुल्हन, वोट डालकर निभाया फर्ज

हरदोई में स्नातक एमएलसी और शिक्षक विधायक चुनाव प्रक्रिया चालू है. जिले में मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की भीड़ है और सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद है.

हरदोई. उत्तर प्रदेश की 11 विधान परिषद सीटों के लिए मतदान जारी है. कुछ मतदान केंद्रों पर भारी भीड़ देखी जा रही है. मतदाता अपनी पसंद के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी मामले आए जहां लोगों ने मतदान को अपना फर्ज समझते हुए इसका बखूबी इस्तेमाल किया.

हरदोई में नववधु ने डाला वोट
हरदोई में स्नातक एमएलसी और शिक्षक विधायक चुनाव प्रक्रिया चालू है. जिले में मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की भीड़ है और सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद है. कछौना में बीजेपी प्रत्याशी अवनीश कुमार सिंह ने भी मतदान किया. वहीं यहां ऐसा भी नजारा देखने को मिला जहां एक नववधू वोट डालने के लिए लाइन पर लगी रही. यहां एक नववधू ने फेरे लेने के बाद केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया.

85 बूथों पर हो रही वोटिंग
लखनऊ खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव के लिए सुबह 8 बजे से मतदान हो रहा है. 85 बूथों पर मतदान हो रहा है, जिसमें जिले के 56,301 मतदाता 24 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. मुख्य मुकाबला मौजूदा एमएलसी कान्ति सिंह और बीजेपी प्रत्याशी अवनीश सिंह के बीच माना जा रहा है. दोनों ही जिले के बिलग्राम-मल्लावां क्षेत्र से आते हैं. वहीं शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए 22 बूथों पर 2,671 मतदाता 11 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कर रहे हैं. सुरक्षा व्यवस्था देखने को लेकर डीएम एसपी भी इलाके का दौरा कर रहे हैं.साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version