गाजियाबाद, मधुबन बापूधाम होगा जिले के नये थाने का नाम, सोमवार से काम करना शुरु कर देगा 20वां पुलिस स्टेशन

गाजियाबाद जिले को 20वां थाना मिल गया है. एसएसपी के मुताबिक, मुरादनगर और कवि नगर के इलाकों को अलग करने के बाद इस पुलिस स्टेशन को बनाया गया है.

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में सोमवार को एक नया पुलिस थाना खुलेगा, जिसके बाद जिले में कुल थानों की संख्या 20 हो जाएगी. गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा, “कवि नगर और मुराद नगर पुलिस थानों से क्षेत्रों को अलग करने के बाद बनाए गए नए मधुबन बापूधाम थाने में पुलिस निरीक्षक अमित कुमार खरी पहले थानी प्रभारी होंगे।”

जिले का 20वां थाना बना

उन्होंने कहा कि मधुबन बापूधाम थाना जिले का 20वां थाना होगा। इस साल जनवरी में जिले में दो अन्य थाने, कौशांबी और टीला मोरे खुले थे। उन्होंने कहा, “मधुबन बापूधाम थाना शुरू में कॉलोनी में स्थित इलेक्ट्रिकल विभाग के भवन से संचालित होगा, लेकिन जल्द ही इसे नए भवन में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।”

उन्होंने कहा, “गाजियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा जल्द ही इस के लिए उपयुक्त भूमि आवंटित होने की संभावना है।” आपको बता दें कि राज्यपाल ने अक्टूबर को मधुबन बापूधाम थाने को मंजूरी दी थी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version