पटाखे बेच रहे गरीब दुकानदार को पुलिस ने पकड़ा, मासूम बेटी के गुहार पर भी नही छोड़ा,वीडियो वायरल होने पर हरकत मे आया शासन, CM योगी ने लगाई क्लास

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्शन लेते हुए दोषी पुलिसवाले के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिया है कि पुलिस हर किसी से संवेदनशीलता से पेश आए।

बता दें कि बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए एनजीटी ने पटाखों की बिक्री बैन लगा दिया है। इसके बावजूद बुलंदशहर में कुछ दुकानदार खुलेआम पटाखे बेच रहे थे, जिन पर खुर्जा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 दुकानदारों को हिरासत में लिया और पटाखे जब्त कर लिए। इस दौरान इस दौरान एक बच्ची पुलिस से अपने पिता को छोड़ने की गुहार लगाती रही। बच्ची ने रोते हुए कई बार पुलिस की गाड़ी पर सिर मारा और पिता को छोड़ने की जिद्द की, लेकिन पुलिस वालों ने किसी तरह बच्ची हटा दिया और दुकानदार को लेकर चले गए। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।.

मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषी पुलिसवाले के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिए हैं। इसके बाद एसडीएम खुर्जा और सीओ खुर्जा ने पीड़ित बच्ची के घर जाकर उसके साथ दिवाली मनाई और उपहार देकर उसके मन से पुलिस के प्रति नकारात्मकता के भाव को दूर किया। क्षेत्राधिकारी खुर्जा ने कहा कि बच्ची की हालत देखकर हमें बहुत दुख हुआ और गलती का एहसास हुआ।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version