पत्नी ने कराई गर्लफ्रेंड से अपने पति की शादी, खुद से तलाक लेने में भी की मदद

मध्य प्रदेश के भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने अपने पति से इसलिए तलाक ले लिया क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार करता था। पत्नी ने दोनों की शादी भी करवा दी।

भोपाल: आपने अक्सर ऐसे मामलों के बारे में सुना होगा या पढ़ा होगा जहां एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से पति-पत्नी के बीच में तकरार हो जाती है। कई बार तो यह तकरार इतनी बढ़ जाती है कि मारपीट और तलाक तक की नौबत आ जाती है। लेकिन यहां हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं वो इससे ठीक उलट है। इस खबर को पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आया है।

प्रेमिका से करवाई शादी
भोपाल में एक तीन साल पहले एक शख्स की जिस महिला से शादी हुई थी उसी ने अपने पति की उसकी प्रेमिका से शादी करवा दी है। इस खबर के बारे में जिसने भी सुना वो महिला की तारीफ किए बिना नहीं रह सका। दरअसल महिला को पता चला कि उसके पति की एक गर्लफ्रेंड भी है और वह उसे साथ रखना चाहता है। इसके बाद महिला ने मानो सारी जिम्मेदारी खुद उठा ली और तलाक लेकर दोनों की शादी करवा दी।

पत्नी ने तलाक लेकर खुद कराई पति की शादी
इस बारे में वकील ने बताया, ‘पति दोनों के साथ (पत्नी और प्रेमिका) के साथ शादी के रिश्ते में रहना चाहता था लेकिन कानूनी रूप से यह संभव नहीं था। लेकिन पत्नी बहुत समझदार थी और उसने पहले पति से तलाक लिया और फिर गर्लफ्रेंड से शादी कराने में पति की मदद की।’ तलाक लेने वाली महिला की तीन साल पहले ही इस शख्स से शादी हुई थी।

सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ
महिला के इस कदम की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हो रही है। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, ‘इस महिला का भगवान भला करे जिसने उसके खिलाफ किसी तरह का झूठा केस दायर नहीं किया।’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘वो तो ठीक है लेकिन मुझे पहली पत्नी के लिए बुरा लग रहा है कि वो कितना प्यार करती थी कि उसने खुद ही तलाक ले लिया।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version