आंटी जी कहने पर भड़की महिला, करवा चौथ की खरीदारी छोड़ बाल पकड़कर पीटा, देखें वीडियो

यूपी के एटा में करवा चौथ की खरीददारी करने गई एक महिला ने लड़की को पकड़कर पीट दिया। बताया जा रहा है कि लड़की ने महिला को आंटी कह दिया था इसके बाद वह भड़क गई और खरीददारी छाेड़कर लड़की को बीच बाजार में ही बाल पकड़ पर खूब पीटा। बाजार में मौजूद पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग-अलग किया।

आजकल करवा चौथ की खरीददरी को लेकर काफी चहल पहल है। बाबूगंज बाजार में कुछ  पिछले दिनों हुई मारपीट के बाद काफी संख्या में पुलिस तैनात रहती है। सोमवार देर शाम एक दुकान पर खरीददारी करने के लिए कई महिलाएं खड़ी थी। तभी एक लड़की ने एक महिला काे आंटी जी कह दिया। इतना सुनते ही वह  भड़क गई। खरीददारी छोड़कर वह मारपीट पर उतारू हो गई। लड़की को बाल पकड़ पकड़ की पिटाई की।  वहां मारपीट के बाद भगदड़ सी हो गई। मारपीट होते देख महिला पुलिस और अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे तो दोनों को किसी तरह अलग किया। दोंनों महिलाओं को अलग कर पूछा तो पता चला कि युवती ने एक महिला को आंटी कह दिया था। साभार-लाइव हिन्दुस्तान

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version