दुल्हन रुपये और गहने लेकर हुई फरार, जिसने करवाई थी शादी उसका हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश के इंदौर में मानपुर घाट पर कुछ दिन पहले एक युवक की हादसे में मौत हुई थी. लेकिन अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. युवक की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या निकली. शादी को लेकर हुए विवाद में चार लोगों ने युवक को घर से बुलाकर रॉड, उस्तरा और लात-घूंसों से जमकर पीटा था. इतना ही नहीं अधमरी हालत में आरोपियों ने उसे मानपुर घाट पर एक ट्रक के सामने फेंक दिया था. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक आरोपी फरार है.

इस घटना को लेकर एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि द्वारिकापुरी के रहने वाले दीपक वर्मा की लाश कुछ दिन पहले मानपुर घाट पर मिली थी. प्रारंभिक पड़ताल में ऐसा प्रतीत हुआ कि उसकी किसी गाड़ी के नीचे आने से मौत हुई है. जांच के दौरान मुखबिर ने पुलिस को बताया कि दीपक की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या है. इस पर पुलिस ने दीपक के मामा मुकेश वर्मा से पूछताछ की तो मामले का चौंकाने वाला खुलासा हुआ. मुकेश ने बताया कि उस दिन लवीन मराठा, मनीष सोलंकी और प्रकाश जाधव मृतक दीपक को अपने साथ ले गए थे. ये लोग दीपक को लेकर शिव सागर कॉलोनी में किराए से रहने वाले शैलेश गोयल के घर पर लेकर गए थे. महाराष्ट्र में रहने वाले गोयल के भतीजे की दीपक ने अपनी दोस्त से शादी करवाई थी. इसमें दीपक का साथी अजय भी शामिल था.

बताया जा रहा है कि इसके लिए इन लोगों ने लाखों रुपये लिए थे. बाद में दुल्हन रुपये और गहने लेकर वहां से फरार हो गई थी. मामा मुकेश ने बताया कि इसी बात को लेकर दीपक और गोयल का विवाद चल रहा था. इसी मामले में बात करने के लिए तीनों उसे लेकर पहुंचे थे. शैलेश गोयल, लवीन, मनीष और प्रकाश ने उसे पर्दे की रॉड और लात-घूसों से जमकर पीटा। जब वह अधमरा हो गया तो उसे मरा समझकर लवीन, मनीष दीपक को अपनी स्कूटर में बैठाकर मानपुर घाट की तरफ ले गए और वहां एक तेज रफ्तार ट्रक के सामने फेंक दिया।

हत्या के बाद आरोपियों ने उसे हादसा बनाने की कोशिश की. इतना ही नहीं उन्होंने दीपक की गाड़ी भी मौके पर ही फेंक दी। पुलिस ने बयान के बाद सीसीटीवी खंगाले तो मामले का खुलासा हो गया। मामले में द्वारकापुरी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर स्कूटर, पर्दे की रॉड, उस्तरा जब्त कर लिए हैं. वहीं, एक आरोपी शैलेश गोयल फरार है. जिसकी पुलिस को तलाश है। एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि मृतक दीपक और अजय उन समाज के परिवारों को खोजते थे जहां शादी के लिए लडकियां कम होती थीं। दीपक ने शैलेश गोयल के भतीजे से अपनी प्रेमिका की शादी करवा दी जो कुछ ही दिन बाद गहने और रुपये लेकर फरार हो गई। शैलेश को जब अफेयर की बात पता लगी तो उसने आपत्ति जताई और पैसा और जेवर वापस लेने के लिए दीपक से मारपीट की और बात बढ़ने पर उसकी हत्या करवा दी।साभार-जनता से रिश्ता

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version