गजब हैं इस कौए के नखरे, लोगों को अपनी आंखों पर नहीं हुआ भरोसा

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कौए का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। एक कौए ने कुछ ऐसा किया जो अक्सर एक छोटा बच्चा करता है। दरअसल, इस वीडियो में कौए ने मछली (Fish) लेने के दौरान बच्चों की तरह जो शरारत की है, वह काफी मजेदार है। गजब हैं कौए के नखरे पशु-पक्षी कई बार ऐसी हरकतें कर जाते हैं कि हम इंसानों को अपनी आंखों और समझ पर भरोसा नहीं होता है। आज-कल ट्विटर पर कौए का एक बेहद फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया जा रहा है। आपको यह वीडियो काफी प्यारा लगेगा और हंसी तो जरूर आएगी। इस वीडियो को देखकर लोग आश्चर्य कर रहे हैं।

कौए ने की बच्चों जैसी शरारत वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कौआ (Crow) मछली बेचने वाले व्यक्ति के पास मछली लेने पहुंच जाता है। दुकानदार उसे छोटी मछली देता है, लेकिन वह उस मछली को नहीं लेता है और चोंच की मदद से साइड कर देता है। उसके बाद उसे दूसरी मछली दी जाती है, लेकिन वह छोटी मछली लेने से फिर इनकार कर देता है। उस समय मछली (Fish) बेचने वाले के बगल में खड़ा शख्स मछली विक्रेता से पूछता है कि इसे कौन सी मछली चाहिए? तब मछली विक्रेता उसे समझाता है कि कौए को बड़ी मछली चाहिए। फिर उस कौए को बड़ी मछली दी जाती है, कौआ (Crow) मछली को अपनी चोंच में दबाकर उड़ जाता है।

जमकर वायरल हो रहा वीडियो-

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी (IFS) सुशांत नंदा ने ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब तक 8 हजार लोग देख चुके हैं और 1 हजार लोगों ने लाइक भी किया है। इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जब मैं बच्चा था तो बड़े रसगुल्ले के लिए रोता था। इस वीडियो पर इसी तरह के कई कमेंट्स आ रहे हैं। सुशांत नंदा अक्सर सोशल मीडिया पर हैरान करने वाला वीडियो शेयर करते है, जो इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं।साभार-जनता से रिश्ता

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version