गाजियाबाद, पिता ने चार वर्षीय बेटी को गला घोंटकर मार डाला

साहिबाबाद। खोड़ा के नेहरू गार्डन इलाके में बृहस्पतिवार को पिता ने ही चार वर्षीय बेटी की हत्या कर दी। मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि घर छोड़कर चली गई मां और भाई की याद में बच्ची रो रही थी। इससे तंग आकर पिता ने बेटी का गला दबा दिया। इसके बाद आरोप बच्ची के शव को टेंपो में लेकर पत्नी को ढूंढने नोएडा की तरफ निकल गया। इस बीच आरोपी के छोटे भाई ने भाई के लापता होने की सूचना कंट्रोल रूम को दे दी। नोएडा पुलिस ने सेक्टर-11 से आरोपी पिता को पकड़ लिया और खोड़ा पुलिस के हवाले कर दिया।

खोड़ा के नेहरू गार्डन इलाके में वासुदेव गुप्ता रहता है। वह मूलरूप से सुल्तानपुर का रहने वाला है और टेंपो चलाता है। उसकी पत्नी एक स्पा सेंटर में काम करती है। करीब बीस दिन पहले पत्नी अपनी तीन वर्षीय बेटे के साथ घर छोड़कर चली गई। घर पर वह अपनी चार वर्षीय बेटी अदिति को छोड़ गई थी। पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार दोपहर को अदिति मां-भाई की याद में रो रही थी। वासुदेव बेटी को चुप करा रहा था लेकिन बेटी चुप नहीं हुई। गुस्से में आकर वासुदेव ने बेटी का गला दबा दिया और उसकी मौत हो गई। इसके बाद वासुदेव बेटी के शव को अपने टेंपो में लेकर पत्नी की तलाश करने निकल पड़ा। शाम करीब पांच बजे वासुदेव का भाई उसके घर आया तो उन दोनों को घर पर न देख गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दे दी।

टेंपो से ले जा रहा था बेटी का शव-
पुलिस ने सूचना पर आरोपी को नोएडा सेक्टर-11 में टेंपो समेत पकड़ लिया। पुलिस ने टेंपो की तलाशी ली तो उसमें बच्ची का शव रखा हुआ था। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद नोएडा पुलिस ने आरोपी पिता को खोड़ा पुलिस को सौंप दिया। थाना खोड़ा एसएचओ असलम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बच्ची की मां को पुलिस तलाश रही है।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

 

Exit mobile version