आर टी ओ में नारी सम्मान और नारी सशक्तिकरण के लिये किया गया कार्यक्रम धूमधाम से समपन्न

गाजियाबाद। मिशन शक्ति शारदीय नवरात्र 2020 से चैत्र नवरात्र 2021 कार्यक्रम के तहत आज दिनांक 22 अक्टूबर को जनपद गाजियाबाद में परिवहन विभाग नोडल विभाग था इसके अंतर्गत नारी के सुरक्षा सम्मान एवं स्वालंबन हेतु परिवहन विभाग द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें जनपद गाजियाबाद में संचालित हो रहे ऑटो रिक्शा, टैक्सी एवं बसों पर मिशन शक्ति से संबंधित हजारों पोस्टर लगाए गए हैं।

महिला की सुरक्षा एवं सम्मान के क्रम में गाजियाबाद जनपद में 18 परमिट पिंक ऑटो के हैं जिन्हें आज कार्यालय में बुलाया गया था और उन्हें अपने ऑटो रिक्शा में यात्रा कर रही महिलाओं के सम्मान में क्या करना चाहिए इसके संबंध में उनको जानकारी दी गई। इस आशय का एक शपथ पत्र भी दिलाया गया।

आरटीओ प्रवर्तन श्री वीके सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाकर उन्हें रवाना किया गया इसके अतिरिक्त 11:00 बजे से सेव लाइफ फाउंडेशन एनजीओ द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से ऑनलाइन रोडवेज के चालक टैक्सी के चालक एवं ऑटो रिक्शा के चालकों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है ।सायं 3:00 बजे रोडवेज पुराना बस अड्डाग़ाज़ियाबाद पर डेढ़ सौ से 200 चालकों की महिला सुरक्षा एवं सम्मान के विषय पर कार्यशाला आयोजित की जाएगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version