गाजियाबाद खोड़ा क्षेत्र में बढ़ी पानी की किल्लत – जनरल वी के सिंह को सौंपा ज्ञापन

गाजियाबाद। गंगनहर बंद होने के बाद खोड़ा के लोगों को पानी की परेशानी का सामना करना पद रहा है। गंगाजल सप्लाई के न होने से खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने पत्र के माध्यम से खोड़ा में पीने के पानी की समस्या से गाजियाबाद सांसद जनरल वीके सिंह को अवगत कराया एवं उन से अनुरोध किया गया कि जल्द खोड़ा क्षेत्र के अंदर पीने के पानी की व्यवस्था कराई जाए। जिससे खोड़ा के अंदर एक बड़ी समस्या का निदान हो सके।

खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता ने गाजियाबाद सांसद जनरल वीके सिंह से मिलकर निवेदन किया कि खोड़ा जैसी बड़ी आबादी को पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित ना रखा जाए। ज्ञापन देने में दीपचंद देवतल्ला, श्रीमती शुबला सलूजा, हरीश चंद्र, फौजी गणेश नौटियाल, ललित रावत, जगदीश तिवारी, अमर सिंह,
ठाकुर प्रज्ञा, उमेश सिंह सत्यपाल, आदि लोग उपस्थित रहे।

गंगाजल बंद होते ही मार्केट में बोतल बंद पानी की डिमांड बढ़ जाती है। दरअसल नगर निगम पर्याप्त पानी की सप्लाई नहीं कर पाता। यहीं नहीं नलकूप का पानी खारा होता है ऐसे में लोग इसको खाने और पीने में इस्तेमाल नहीं करते हैं। लोग बोतल बंद पानी खरीदकर रोजमर्रा का काम करते हैं। इसके चलते मार्केट में बोतल बंद पानी की डिमांड बढ़ गयी है।

नगर निगम ने अवर अभियंता और सुपरवाइजर के नंबर जारी किए थे-
लोगों की सुविधा के लिए नगर निगम की तरफ से अवर अभियंता और दो सुपरवाइजर के नंबर जारी किए गए थे। उपभोक्ता 8178016856 नंबर पर अवर अभियंता से शिकायत कर सकते हैं जबकि 9458234255 नंबर सुपरवाइजर बाल किशन और 9716453900 सुपरवाइजर सुरेंद्र का जारी किया गया है। पानी की समस्या होने पर उपभोक्ता इन तीनों नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version