ग़ाज़ियाबाद के पॉश इंडस्ट्रियल एरिया में एक श्रमिक की हुई हत्या – मृतक श्रमिक के साथियों ने की शिनाख्त

गाजियाबाद। ग्राम टिगरी थाना बिसरख जिला गौतमबुध नगर, मूल निवासी बिहार का रहने वाला 35 वर्षीय श्रमिक प्रेम कुमार राय पुत्र सज्जन राय बुधवार रात्रि लगभग 9 बजे स्वदेशी कंपाउंड में कार्यरत प्रेम कुमार अपने घर के लिए निकला परन्तु अपने घर नहीं पहुंचा। घर वालों ने कविनगर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्री में पूंछ ताछ की, तो पता चला वह तो समय से घर चला गया था। गुरुवार की सुबह एक राहगीर को झाड़ियों में आदमी के पैर दिखे, जिसकी शिनाख्त श्रमिक के साथियों ने की। श्रमिक के चेहरे पर हथोड़े से कई वॉर करके बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। स्थानीय लोगो की सूचना पर कवि नगर पुलिस मौके पर पहुंचकर जाँच कर रही है। एस पी सिटी श्री अभिषेक वर्मा ने भी मौके पर पहुँचकर पूछताछ की।

विदित है कि ग़ाज़ियाबाद के कवि नगर इंडस्ट्रियल एरिया में स्वदेशी पॉलीटेक्स लिमिटेड का उप विभाजन होकर लगभग 100 स्माल स्केल इंडस्ट्रीज की स्थापना हुई है और हज़ारो श्रमिक कार्यरत है। इस कंपाउंड में उद्यमियों ने बढ़ चढ़ कर निवेश किया लेकिन ऐसा लग रहा है की उद्यमियों की समस्याएं ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रही है। पूरे कंपाउंड में चारो तरफ खाली पड़े प्लॉटों में 8 से 10 फुट सघन झाडिया खड़ी है, पथ प्रकाश की कोई व्यवस्था नहीं है।

कंपाउंड के उद्यमी श्री शिव दीक्षित, श्री अनुज गुप्ता, क्षितिज, कपिल व् अलोक ने बताया कि पथ प्रकाश की समस्या को लेकर हम लोग बुधवार को ही यू पी एस आई डी सी के क्षेत्रीय प्रबंधक श्रीमती स्मिता सिंह से मिलकर निवेदन किया है कि उद्यमियों और श्रमिकों की जान माल की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अति शीघ्र पथ पर लगी लाइट्स को बिजली कनेक्शन देकर चालू कराने की कृपा की जाये। उद्यमियों का मानना है की यदि पथ प्रकाश होता तो किसी की चलते फिरते नज़र पड ही जाती और यह हत्या शायद न होती।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version