करण जौहर की धर्मा कंपनी का अधिकारी करता था ड्रग्स की डील – NCB सूत्रों से किया बड़ा खुलासा

धर्मा प्रोडक्शन की कंपनी के अधिकारी क्षितिज प्रसाद की एनसीबी ने 9 दिन की रिमांड मांगी है. NCB के मुताबिक ड्रग डीलर से क्षितिज की साठगांठ है,यह उसकी सप्लाई और स्टोर भी करता है। यह कमर्शियल पर्पस के ड्रग में डील करता है। क्षितिज के अपने अकाउंट से ड्रग खरीदने की बात कही है।

इसके साथ ही ड्रग पैडलर अनुज केशवानी और क्षितिज के संबंधों का जिक्र NCB ने किया है। क्षितिज और अनुज केशवानी का साथ मे मिलकर बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई करने का आरोप है। क्षितिज के घर से ड्रग बरामदगी की भी बात कही है।

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड प्रोड्यूसर करन जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व अधिकारी क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने पहले एक सह-आरोपी से पूछताछ की थी, जिसने क्षितिज का नाम लिया था। एनसीबी ने जिसके बाद उससे पूछताछ की और गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मामले में नाम आने के बाद करण जौहर ने क्षितिज से दूरियां बना ली थी।

एनसीबी के दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के उप महानिदेशक एमए जैन ने मीडिया को बताया, “हमने क्षितिज को गिरफ्तार कर लिया है। उसे रविवार को विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। विस्तृत जानकारी कोर्ट के समक्ष रखी जाएगी।”

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version