NCB ने जेल में बंद रिया चक्रवर्ती से पूछे 55 सवाल,

 एनसीबी के इन सवालों से ही ड्रग्स कलेक्शन का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि रिया के जवाब सैमुअल मिरिंडा से मैच नहीं हुए हैं।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जेल में बंद हैं। जेल में बंद रिया से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा और सुशांत से जुड़े 55 सवाल पूछे हैं। एनसीबी के इन सवालों से ही ड्रग्स कलेक्शन का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि रिया के जवाब सैमुअल मिरिंडा से मैच नहीं हुए हैं।

22 सितंबर तक मुंबई की भायकल जेल में रहेंगी रिया

बता दें कि रिया चक्रवर्ती एनसीबी की न्यायिक हिरासत में है। वह 22 सितंबर तक मुंबई की भायकल जेल में रहेंगी। उनके साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत भी जेल में हैं। जानकारी मिली है कि रिया ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बॉलीवुड के 25 सेलिब्रिटीज के बारे में बताया है, जो ड्रग्स लेते थे।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में जिन 25 सेलिब्रिटीज के नाम बताए हैं, उनमें से सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा का नाम सार्वजनिक हो गए हैं। एनसीबी इन्हें समन भेजने की तैयारी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version