ग्रेटर नोएडा भारी संख्या में लोग उतरे सड़कों पर, लोगों में भारी आक्रोश – लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर को पंचायत मे जाने से रोका

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में चार दिन पहले चाकू से गोदकर शेरू भाटी की तीन नकाबपोश बदमाशो ने हत्या कर दी थी । इसी क्रम मे कल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर दादरी पुलिस ने जेल भेजा था, जिसके चलते पुलिस के इस रवैये से स्थानीय लोग नाखुश थे ।

इस घटना को लेकर चिटहैडा गांव में शिव मंदिर पर महापंचायत मे मामूली कहासुनी को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने चाकुओं से गोदकर की हत्या कर दी थी । इस घटना को लेकर गांव में तनावपूर्ण स्थिति बन जाने के कारण चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दी गयी है ।

जबकि परिजन और गांव वाले पुलिस की कार्यशैली से असंतुष्ट होकर भारी संख्या में जब लोग सडकों पर उतरे देखकर पुलिस ने समझाने का प्रयास किया और फिर पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले छोड़े. इसके बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश जताया है ।

ग्रेटर नोएडा शेर सिंह भाटी की हत्या के मामले में न्याय की मांग को लेकर चिटेहरा में हो रही पंचायत में शामिल होने जा रहे लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर को जीटी रोड थाना बादलपुर पर पुलिस ने रोक लिया और आगे जाने से मना कर दिया गया ।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version