वकील ने लगाया CM उद्धव ठाकरे की मानहानि करने का आरोप – कंगना के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज

मुंबई के एक वकील ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने महाराष्ट्र सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है।

कंगना रनौत और शिवसेना, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और बीएमसी के बीच चल रहा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बीएमसी द्वारा कंगना के ऑफिस पर हुई कार्रवाई का मामला अभी बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा है। इस बीच मुंबई के एक वकील ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने महाराष्ट्र सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है।

बॉम्बे हाईकोर्ट के वकील नितिन माने ने यह शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में उन्होंने लिखवाया है कि कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. इस शिकायत को भारदीय दंड संहिता की धारा 499 के तहत दर्ज करवाई गई है। यह मानहानि का मामला है। यानि इसे मानहानि की धारा के तहत शिकायत दर्ज करवाई गई है।

मानहानि का दावा-

वकील ने शिकयत में कंगना के उस बयान का हवाला दिया है, जिसे कंगना ने एक वीडियो जारी करके कहा था,”उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है…कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता। और मुझे लगता है कि तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है।”
आज मैंने महसूस किया है…और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा। लेकिन मेरे साथ हुआ है…इसका कुछ मतलब है, इसके कोई मायने हैं…और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता आतंक है…अच्छ हुआ ये मेरे साथ हुआ… जय हिंद जय महाराष्ट्र.” लोग ट्वीट को रि-ट्वीट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इस वीडियो को बनाया आधार

इस वीडियो में दिए गए बयान को आधार बनाकर वकील ने मामला दर्ज करने के लिए कहा है। हालांकि अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है, सिर्फ शिकायत दर्ज की गई है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version