बीजेपी आईटी सेल पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, कहा – मुझ पर लगातार हो रहे हमले

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी पार्टी के आईटी सेल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वामी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी आईटी सेल उनके खिलाफ कैंपेन चला रही है। उन्होंने यह भी कहा कि आईटी सेल की ओर से उन पर सोशल मीडिया पर लगातार व्यक्तिगत हमले हो रहे हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने आईटी सेल के खिलाफ अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर क्या लिखा ?
स्वामी ने लिखा, ” बीजेपी की आईटी सेल बेकार हो चुकी है। कुछ मेंबर फर्जी आईडी बनाकर मुझपर हमला कर रहे हैं, अगर मेरे प्रशंसक ऐसा करने पर उतरे तो उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा। जैसे मुझपर हमला करने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है”।

अमित मालवीय पर स्वामी का निशाना-                                                                                             ट्वविटर पर एक यूजर ने स्वामी ने ऐसे लोगों और हमलों को इग्नोर करने के लिए कहा। स्वामी ने इसके जवाब में कहा कि मैं इन्हें इग्नोर कर रहा हूं लेकिन बीजेपी को ऐसे लोगों को निकाल देना चाहिए। स्वामी ने बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर हमला साधा। उन्होंने कहा कि क मालवीय कैरेक्टर ही इस पूरी गंदगी को चला रहा है। हम मर्यादा पुरुषोत्तम राम की पार्टी हैं, रावण या दुशासन की नहीं।

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी कई बार पार्टी लाइन से हटकर बयान देते रहे हैं। स्वामी आर्थिक नीतियों को लेकर भी मोदी सरकार की कई बार आलोचना कर चुके हैं। लेकिन यह पहला मामला है जब स्वामी ने बीजेपी आटीसेल और उसके प्रमुख को निशाने पर लिया ।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version