गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन धरने पर बैठी साधना सिंह की तबियत बिगड़ी  – अस्पताल में कराया भर्ती 

गाजियाबाद। गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन से सीमा त्यागी , साधना सिंह , भारती शर्मा पिछले तीन दिन से अनिश्चित कालीन भुख हड़ताल पर बैठी हुई हैं ये गाजियाबाद का दुर्भाग्य है कि पिछले तीन दिन से जिला प्रशासन की तरफ से कोई डॉक्टर टीम नही भेजी गई और ना ही कोई प्रसाशनिक अधिकारी ने मिलने की कोशिश की है । अभी साधना सिंह तबियत ज्यादा खराब हो जाने पर जीपीए टीम की डॉक्टर के परीक्षण के अनुसार एंबुलेस कॉल कर अस्पताल में भर्ती करा दिया है ।

गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्य स्कूलों में पड़ने वाले बच्चों के अभिभावक की मांगों को लेकर पिछले तीन से धरने पर बैठे हुए थे । कोविड – 19 के प्रकोप के चलते स्कूल और कॉलेज बंद चलने से बच्चों की पढ़ाई व् अभिभावक की नौकरी व आमदनी पर काफी बुरा असर पड़ा है । स्कूलों की मनमानी अप्रेल, मई और जून माह की फ़ीस की वसूली किये जाने व बच्चों की पढ़ाई के ना कराये जाने पर रोस जताया जा रहा है ।

एसोसिएसन ने अपनी मांगे एक तिमाही की माफ़ किये जाने, स्कूल ना खुलने तक की फ़ीस का निर्धारण ऑनलाइन द्वारा दी जा रही के आधार पर हो, सरकारी विद्यालयों का जीवनोद्धार किया जाए, सभी निजी स्कूलों के पाठ्यक्रम सख्ती से सुनिश्चित कराया जाए आदि मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट द्वार पर अनिश्चित काल के लिए भूख हड़ताल कर शान्ति से प्रसाशन से गुहार लगा रहे हैं । लेकिन अभी ना तो स्वास्थ्य विभाग व प्रसाशनिक अधिकारी ने इनकी और मुड़ कर भी नहीं देखा है ।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version