ईपीसीए चेयरमैन भूरेलाल ने प्रदूषण का जाना हाल

हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो। ईपीसीए चेयरमैन भूरेलाल ने गुरुवार को चुपचाप गाज़ियाबाद में प्रदूषण का हाल जाना। कई जगह उनको हालात ठीक मिले तो कहीं वह नाराज भी हुए।

सुप्रीमकोर्ट की ओर से नामित कमेटी ईपीसीए (इंवायमेंट पलूशन प्रिवेंशन एंड कंट्रोल अथॉरिटी) अध्यक्ष डॉ भूरे लाल नें गुरुवार को आनन्द विहार समेत कौशांबी और साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र का औचक दौरा किया। इस इलाके में अधिकारी ने बिना किसी को सूचना दिए अपने वाहन से पहुंचे और पूरे इलाके में दौरा किया और यहां की जमीनी असलियत जानी। उन्होंने रेलवे टर्मिनल आनंद विहार के साथ साथ कौशांबी रोडवेज बस डिपो, कौशांबी कॉलोनी, साइट-4 औद्योगिक क्षेत्र, सौर ऊर्जा मार्ग, बृजविहार नाले पर बनने वाली पुलिया के साथ साथ गाज़ीपुर के क्षेत्रों का दौरा किया।

इस दौरान उन्होंने कौशांबी डिपो पर पहुंचकर 12 लेन की सड़क व्यवस्था को बिल्कुल चौपट पाया। साथ ही यहां पर ट्रैफिक व्यवस्था भी खराब दर्ज की गई । इस दौरान रोडवेज बसों का आतंक खुद डॉ भूरे लाल नें खुद महसूस किया । जनता की परेशानियाें को भी देखा। इसे लेकर उन्होंने जिलाधिकारी और एसपी ट्रैफिक को आवश्यक दिशानिर्देश दिये जिससे अव्यवस्था को खत्म किया जा सके। वहीं उन्होंने जल्द ही यहां पर आकर निरीक्षण करने की बात कही।

 

Exit mobile version