100 साल के बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात

हमारा गाजियाबाद ब्यूरो। राजनगर के रहने वाले 100 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को मात दे दी है। बुजर्ग का कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में इलाज चल रहा था। बुजुर्ग ने अस्पताल से छुट्टी दिए जाने के बाद अस्पताल के सभी डॉक्टरों एवं नर्सों का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अस्पताल ने उनकी जान बचा ली। उन्होंने डॉक्टरों एवं नर्सों को अपना आशीर्वाद दिया।

अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉक्टर सुनील डागर ने बताया कि राजनीतिक शख्सियत सूदन रावत के पिता मांगेराम परिवार के अन्य सदस्यों की तरह कोविड पाजीटिव आए थे। उन्हें 18 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मांगे राम को उनकी हालत में सुधार होने के बाद अस्पताल से 24 अगस्त को छुट्टी दे दी गयी। तथा साथ ही उनका इलाज कर रहे यशोदा हॉस्पिटल डॉक्टरों वरिष्ठ फेफड़ा रोग विशेषज्ञ प्रोफेसर डॉ आर के मनी, डॉक्टर के के पांडे, डॉक्टर अर्जुन खन्ना एवं डॉ अंकित सिन्हा की टीम एवं वरिष्ठ ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉ असित खन्ना एवं वरिष्ठ फिजिशियन डॉ ए पी सिंह का भी ह्रदय से आभार व्यक्त किया।
अस्पताल में कोरोना संक्रमण के चलते भर्ती उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग की जानकारी में जब यह बात गयी उन्होंने हर्ष का अनुभव करते हुए समस्त डॉक्टरों एवं हॉस्पिटल की नर्सों एवं स्टाफ की तारीफ़ करते हुए कहा कि आप सबके प्रयास से 100 वर्ष से अधिक के कोरोना मरीज को बचा लिया गया यह एक अभूतपूर्व मिसाल है। अस्पताल की निदेशक उपासना अरोड़ा ने बताया कि इससे पहले भी हॉस्पिटल में बुजुर्ग लोगों की कोविड-19 बीमारी से जान बचाई जा चुकी है।

Exit mobile version