आगरा से बस को अगवा करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली

आगरा से बस को अगवा करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच गुरुवार तड़के मुठभेड़ हो गई है। थाना फतेहाबाद क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश का नाम प्रदीप गुप्ता बताया जा रहा है। उसका नाम बस हाईजैक के मामले में सामने आ रहा था। पुलिस ने घायल प्रदीप गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के आला अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीम बदमाश से पूछताछ में जुटी है। साथ ही बाकी बदमाशों की तलाश जारी है।

कल सुबह 3 बजे गुरुग्राम से झांसी के मऊरानीपुर, छतरपुर, पन्ना के लिए 34 यात्रियों को लेकर एक प्राइवेट बस निकली थी। बस जैसे ही आगरा के दक्षिणी बाईपास के आगे पहुंची, तभी बस को कुछ लोगों ने ओवरटेक किया और बताया कि गाड़ी पर फाइनेंस है और किश्त समय से नहीं दे प् रहे है इसलिए हम बस को ले जा रहे है । ड्राइवर और कंडक्टर को अपनी कार में बैठा लिया और उनमे से एक शख्स बस चलाकर ले जाने लगा । थोडा चलने के बाद बस के यात्रियों को उतारकर दूसरी गाड़ी से झांसी भेज दिया गया।

कल ही अगवा की गई बस को इटावा से बरामद कर लिया गया था। इसके साथ ही बदमाशों की तलाश शुरू हो गई थी। आज सुबह फतेहाबाद में कुछ बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को गोली लगी है। बाकी बदमाशों की तलाश जारी है।
Exit mobile version