तेज रफ्तार कार बनी शोला

हमारा ग़ाज़ियाबाद ब्यूरो। सड़क पर दौड़ती तीन कार एक ही दिन में आग का गोला बन गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

आग का गोला बन गयी कार
हिंडन नहर रोड़ पर कनावानी पुलिया के पास शाम करीब साढ़े सात बजे खोड़ा के आजाद विहार में रहने वाले देवेंद्र अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान कार से धुआं निकलने पर सड़क किनारे कार खड़ी कर वह बाहर निकल गए। देखते-देखते कार से लपटें निकलने लगी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

 

दो भाइयों ने कूदकर बचाई जान
मोहननगर चौराहे पर रात करीब पौने नौ बजे चलती कार में आग लग गई। इस दौरान चचेरे भाइयों ने कूद कर जान बचाई। जानकारी के अनुसार हरियाणा के मानेसर से नौकरी के लिए इंटरव्यू देकर दोनों भाई मेरठ जा रहे थे। शरीफपुर थाना सिंभावली जिला हापुड़ के रहने वाले दोनों भाई चालक मोहित कुमार और करण पाल पूरी तरह सुरक्षित है। मौके पर पहुँचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। करणपाल ने बताया मोहननगर के पास कार में आग देख कर दोनों भाईयों ने कार से कूद कर जान बचाई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी डॉ राम सेवक ने बताया कि कोई हताहत नही हुआ

 

खड़ी कार में लगी आग

वैशाली सेक्टर-6 में एपेक्स सोसाइटी के पास खड़ी कार में देर रात साढ़े नौ बजे आग लग गई।इस दौरान कोई हताहत नही हुआ। स्थानीय निवासियों ने बताया कार सवार एपेक्स सोसाइटी में अपने रिस्तेदार के घर आये थे।

Exit mobile version