यूपी: सहारनपुर में 12वीं की छात्रा से नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप । इस मामले में छात्रा की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि 12वीं की छात्रा के साथ पढ़ने वाले नाबालिग छात्रों ने ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद अश्लील वीडियो भी बनाया और वीडियो को शेयर करने की धमकी देकर तीनों छात्र पीड़िता को बाइक पर लेकर गए थे।

यहा मामला सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र का है। जहां पर 12वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने अपने सहपाठी और उसके दोस्तों पर इंदिरा कॉलोनी में ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया। पीड़िता का कहना है कि उसके साथ पढ़ने वाले उसके एक सहपाठी के पास उसके कुछ फोटो हैं। सोमवार को जब वह अपनी सहेली के घर जा रही थी तभी रास्ते में उसे दो लड़के मिले और उन्होंने उन फोटो को लेकर उसे ब्लैकमेल किया। लड़कों ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा और वह डरकर उनके साथ चली गई । वो उसे दूसरी कॉलोनी के एक मकान में ले गए । उन्होंने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।

इस मामले में सहारनपुर के एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि आज एक छात्रा की मां की ओर से तहरीर दी गई है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ कुछ लड़कों ने मिलकर गैंगरेप किया है। संबंधित मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version