गाजियाबाद: अपने पैरों पर खड़ी हुई प्रज्ञा, अभिनेता सोनू सूद का जताया आभार

अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के दौर में वह किसी फरिश्ते की तरह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने अब गोरखपुर की एक लड़की का गाजियाबाद के एक अस्पताल में लिगामेंट (घुटनों) का इलाज कराकर फिर से अपने पैरों पर खड़े होने में मदद की है।

इलाज के बाद लड़की और उसके पूरे परिवार ने सोनू सूद को धन्यवाद देकर उनके प्रति आभार जताया। डॉक्टर ने भी लड़की का इलाज मुफ्त में किया है।

गोरखपुर की रहने वाली प्रज्ञा का घुटना एक्सीडेंट में टूट गया था। बहुत लोगों से मदद मांगी, लेकिन उसे कहीं से कोई मदद नहीं मिल पाई। इसके बाद प्रज्ञा ने ट्विटर एकाउंट पर अभिनेता सोनू सूद से अपने इलाज के लिए मदद मांगी। इस पर सोनू सूद ने घुटना और कूल्हा विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश यादव से लड़की का घुटने का ऑपरेशन नि:शुल्क करने के लिए पूछा तो डॉ. अखिलेश ने ऑपरेशन करने के लिए सहमति जताई।

आपरेशन के बाद अभिनेता सोनू सूद ने वीडियो कॉल के माध्यम से डॉ. अखिलेश और उनकी टीम को इस कार्य के लिए धन्यवाद दिया। वहीं, डॉ. यादव को आगे भी इस तरह के नेक काम में योगदान करने को कहा।

प्रज्ञा के पिता विनोद कुमार पांडे ने कहा  हमारी ट्रेन बुक करवाने से लेकर दवा और ऑपरेशन का एक भी रुपया हमसे नहीं लिया गया। भगवान ऐसे लोगों को और ऊंचाई पर ले जाए।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version