पबजी गेम के डिप्रेशन में युवक ने खुद को मारी गोली, मौत

बुलंदशहर। देहात कोतवाली की नई मंडी चौकी क्षेत्र निवासी एक युवक ने पबजी गेम के डिप्रेशन में खुद को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं, मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। साथ ही पुलिस ने मौके से तमंचा व कारतूस बरामद किया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली की नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव जटापुर निवासी किसान दान सिंह का 18 वर्षीय पुत्र निशांत उर्फ जॉनी कक्षा 11 का छात्र था। बताया गया कि शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे निशांत अपने कमरे में था जबकि, उसके पिता खेत पर गए हुए थे। मां व भाई घर के बाहरी हिस्से में पशुओं को चारा आदि दे रहे थे।
इसी दौरान निशांत के कमरे से गोली चलने की आवाज आई जिसके बाद परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो निशांत लहुलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। उसके पास एक तमंचा भी पड़ा था। युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
परिजनों ने बताया कि वह मोबाइल फोन पर पबजी खेलता था, इस कारण बीते कुछ समय से वह डिप्रेशन में भी चल रहा था। परिजनों ने आशंका जताई है कि इसी डिप्रेशन के चलते उसने आत्महत्या की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कहां से लाया था तमंचा
मौके पर पहुंची पुलिस ने निशांत के शव के पास  से एक तमंचा व खाली कारतूस बरामद किया है। सवाल यह उठता है कि कक्षा 11वीं के छात्र के पास आखिर तमंचा कहां से आया। इतनी आसानी से उसे तमंचा कैसे मिला और परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लग सकी।

पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक निशांत के ताऊ अशोक समेत अन्य रिश्तेदार भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि निशांत अपने फोन पर पबजी गेम खेलता था। इस कारण वह डिप्रेशन में भी रहने लगा था। इसी के चलते उसने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है।
युवक की गोली लगने से मौत हुई है। परिजनों ने बताया  है कि वह गुस्सैल प्रवृत्ति का था, लेकिन पबजी खेलने वाली बात परिजनों ने पुलिस को नहीं बताई है। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। -बहादुर सिंह, चौकी प्रभारी नई मंडी

साभार : अमर उजाला।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version