बुधवार रात गत्ते के गोदाम में लगी आग, गाजियाबाद की आठ व नोएडा की दो दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

औद्योगिक क्षेत्र साइट चार स्थित एक गत्ते के गोदाम में बुधवार रात अचानक आग लग गई। गाजियाबाद की आठ और नोएडा की दो दमकल की गाड़ियों ने देर रात तक आग बुझाने का काम जारी रहा। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। अग्निशमन अधिकारियों के मुताबिक गोदाम बंद था। आग लगने की वजह का पता नहीं लग सका है। साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट चार में सौर ऊर्जा मार्ग पर कमल पैकर्स नाम से गोदाम है।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि गोदाम में पुराने गत्ते व कागज एकत्र कर लाए जाते हैं। इसके बाद उनको पैक कर रिसाइकिल के लिए कहीं और भेजा जाता है। गोदाम बंद था। बुधवार रात करीब पौने नौ बजे आग लगने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने देखा तो पूरी बिल्डिंग कर जल रही थी। पहले तो गाजियाबाद की आठ दमकल से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। बाद में नोएडा से दो बड़ी दमकल की गाड़ियां मंगवाई गईं।

बताया जा रहा है कि रात को ही 10 दमकल की गाड़ियों की मदद से कड़ी मेहनत के बाद दो घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। पूरी तरह आग बुझाने का काम देर रात तक जारी रहा। मुख्य अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि आग लगने की वजह का पता नहीं लग सका है। गोदाम बंद था कोई हताहत भी नहीं हुआ है।

साभार : दैनिक जागरण।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version