नीति आयोग का वरिष्ठ अधिकारी निकला कोरोना पॉज़िटिव, बिल्डिंग हुई 2 दिन के लिए सील

देश में कोरोना वायरस का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है। अब तक संक्रमितों की संख्य 29 हजार पार कर गई है। दिल्ली स्थिति नीति आयोग के दफ्तर में भी कोरोना का केस मिला है। यहां एक सीनियर अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद बिल्डिंग को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है। बिल्डिंग को सैनेटाइज किए जाने का काम भी शुरू हो गया है। वहीं, कर्मचारियों और सहयोगियों को क्वारंटाइन होने को कहा गया है।

नीति आयोग उप सचिव (प्रशासन) अजीत कुमार ने बताया कि डायरेक्टर रैंक के ऑफिसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बिल्डिंग को पूरी तरह से डिसइनफेक्ट और सैनेटाइज करने के लिए दो दिन सील किया जा रहा है। इसके साथ ही जरूरी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। दो दिन तक नीति आयोग के अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के जरिए सरकार को आर्थिक मामलों में मदद करेंगे।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट का एक कर्मचारी सोमवार को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद शीर्ष कोर्ट के दो रजिस्ट्रार को भी होम क्‍वारंटाइन में भेज दिया गया। अब यह जानकारी प्राप्त की जा रही है कि संक्रमित कर्मचारी किन-किन लोगों के संपर्क में आया है। सुप्रीम कोर्ट से पहले राष्ट्रपति भवन और लोकसभा सचिवालय में भी कोरोना के मरीज मिल चुके हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version