दिल्ली – जहाँगीरपूरी की एक ही गली में पाए गए 46 करोना पॉज़िटिव, इलाके का तीसरा बड़ा मामला

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक ही गली के 46 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इलाके के एच ब्लॉक की गली के ये लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एच ब्लॉक की तीन गलियों को 14 अप्रैल को पहले ही सील कर दिया गया था। पॉजिटिव पाए गए 46 लोगों को नरेला के क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया है।

जहांगीरपुरी में यह तीसरा बड़ा कोरोना पॉजिटिव मामला पाया गया है। इससे पहले जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक से 31 मामले सामने आए थे। दूसरा जहांगीरपुरी थाना इलाके में पुलिस स्टाफ में एक ASI की पत्नी समेत कुल 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।अब तक सिर्फ जहांगीरपुरी के अलग-अलग इलाकों से 89 केस सामने आ चुके हैं।

जामा मस्जिद इलाके में एक ही परिवार के 11 लोग कोरोना पॉजिटिव
वहीं, बुधवार को जामा मस्जिद इलाके में एक ही परिवार के 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ये जामा मस्जिद के गली चूड़ी वालान का मामला है। बताया जा रहा है कि परिवार का एक सदस्य विदेश से लौटा था। उसके बाद परिवार के सदस्यों में संक्रमण फैला। टेस्ट के बाद परिवार के 18 में से 11 सदस्य पॉजिटिव पाए गए।

दरअसल, गली चूड़ी वालान में तीन भाइयों की ज्वाइंट फैमिली रहती है, जिसमें 18 सदस्य हैं। परिवार का एक सदस्य विदेश से लौटा था। उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उसका इलाज मैक्स अस्पताल में चल रहा है। इसके बाद सबने प्राइवेट लैब में अपना कोरोना का टेस्ट कराया था, जिसके बाद 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

शहादरा की एक ही गली में 7 लोग कोरोना पॉजिटिव
दिल्ली के शहादरा इलाके में 1 ही गली में 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन 7 लोगों में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच में तैनात ASI भी शामिल है। दरअसल, इस गली में 11 मार्च को 67 साल के एक बुजुर्ग की मौत हुई थी।।वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इन्हीं बुजुर्ग के परिवार के 6 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ था जो पॉजिटिव आई।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version