कोरोना अपडेट – गाज़ियाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 33, शुक्रवार को मिला 1 नया मरीज

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस ने देश में भी लगातार कोरोना कहर बरपा रहा है। फिलहाल, देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 हजार के पार पहुंच गई है। ऐसी स्थिति में ये जानना बेहद जरुरी है आपके जिले में इस वक्त कोरोना की स्थिति क्या है। ऐसे में जाने नोएडा, गाजियाबाद और हापु़ड में कोरोना वायरस की क्या स्थिति हैं। क्योंकि थोड़ी सी सावधानी आपको वायरस से बचा सकती है। नोएडा में शुक्रवार को कोरोना का कोई मामला सामने नहीं आया है।

बृहस्पतिवार को 12 नए मरीज मिलने के बाद शुक्रवार को गौतमबुद्धनगर जिले में 24 घंटे के अंदर कोई नया मामला दर्ज नहीं किया गया है। इसके बाद जांच केंद्रों से आई रिपोर्ट नेगेटिव हैं। इसी के साथ स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। दरअसल इन सभी मरीजों में तीन परिवारों के करीब 10 लोग शामिल थे।

गाजियाबाद के वैशाली स्थित मैक्स अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर में शुक्रवार को कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है। इससे पहले बुधवार को भी इंदिरापुरम के ज्ञान खंड निवासी एक डॉक्टर को पॉजिटिव पाया गया था।

नोएडा में 200 जगहों पर बैरिकेडिंग कर पुलिस टीम जांच कर रही है। बृहस्पतिवार को चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने कुल 541 वाहनों की जांच की। इस दौरान 204 वाहनों का चालान किया व 16 वाहन जब्त किए गए हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version