गाज़ियाबाद में होम डिलीवरी के लिए जारी अधिकतर नंबर हैं बंद, सील्ड इलाकों में हो रही है परेशानी

गाजियाबाद जिले में सील किए कोरोना वायरस हॉटस्पॉट क्षेत्रों में किराना, दूध व सब्जी आदि की होम डिलीवरी के लिए जिला प्रशासन ने कुछ मोबाइल नंबर जारी किए हैं। दावा किया जा रहा है कि नागरिक इन नंबरों पर फोन करके अपनी जरूरत के मुताबिक सामान मंगा सकते हैं। सूत्रों के अनुसार प्रशासन द्वारा बताए गए 40 फीसदी नंबर बंद मिले, जबकि 20 फीसदी नंबरों पर फोन नहीं उठ रहा है।

नंदग्राम स्थित मस्जिद के निकट किराना दूध व सब्जी आदि की आपूर्ति के लिए जिला प्रशासन ने 12 नंबर जारी किए हैं। पहला नंबर राजनगर एक्सटेंशन स्थित ईजीडे का दिया है। यह नंबर बंद आ रहा है। इसी प्रकार एमके ट्रेडर्स का नंबर तो चालू है। वहीं वेंडर अखिलेश कुमार का गलत नंबर जारी कर दिया गया है।मोहन नगर की सेवियर पार्क सोसाइटी में सब्जी की आपूर्ति करने वाले एमकेसी प्राइवेट लिमिटेड के अभिनव व पसौंडा के सलमान ने बताया कि वह शुक्रवार को आपूर्ति करेंगे।

वसुंधरा सेक्टर-2 बी सोसाइटी में दवा की आपूर्ति करने के लिए अधिकृत वीवी केमिस्ट का नंबर मिलाने पर उठा नहीं। वसुंधरा 2बी में राशन की आपूर्ति करने के लिए अधिकृत ईजी डे स्टोर का मोबाइल बंद है। भोपुरा के पास स्थित ऑक्सी होम सोसाइटी में राशन के लिए अधिकृत ईजी डे स्टोर पर फोन करने पर उन्होंने स्टॉफ की कमी बताई। ज्यादातर यही हालात अन्य हॉटस्पॉट क्षेत्रों के दिए गए नंबर का था।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version