सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे नोएडा में, अधिकारियों संग कर रहे हैं समीक्षा बैठक

नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी चिंतित हैं। इसीलिए वह आज दोपहर स्थिति का जायजा लेने और इलाज की मुकम्मल व्यवस्था करने के लिए नोएडा पहुंचे हैं। सीएम योगी का विशेष विमान दोपहर करीब दो बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचा। यहां से सीएम योगी हेलीकॉप्टर में ग्रेटर नोएडा स्थित गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी पहुंचे पहुंचे जहां पर वह भी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

इससे पहले रविवार को उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव डॉ. रजनीश दुबे ने जिले का हेलीकॉप्टर से निरीक्षण किया था। साथ ही जिला प्रशासन की तैयारियों को भी परखा था। जिसके बाद आज मुख्यमंत्री तैयारियों को परखने के लिए आ रहे हैं।

नोएडा की सड़कों पर आज से RAF और PAC की तैनाती

नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत पूरे गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। लॉकडाउन के बावजूद भी नोएडा के लोग घरों से बाहर निकलना बंद नहीं कर रहे हैं। इसको देखते हुए सरकार ने गौतमबुद्ध नगर में रैपिड एक्शन फोर्स और यूपी पीएसी की तैनात कर दिया है। पुलिस कमिश्रर ऑफिस से मिली जानकारी के मुकाबिक एक बटालियन रैपिड एक्शन फोर्स और एक बटालियन पीएसी भेजी गई हैं। सोमवार से पुलिस, पीएसी और आरएएफ मिलकर लॉकडाउन का पालन करवाएंगे। गौतमबुद्ध नगर पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जिले के हालात कोरोना वायरस को लेकर बिगड़ते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मरीज हमारे जिले में ही हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version