समस्याओं का हल निकालने के बजाए कांग्रेस को अस्थिर करने में व्यस्त है प्रधानमंत्री कार्यालय – राहुल गांधी

मध्य प्रदेश में राजनीतिक उठापठक के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य की निर्वाचित सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत में 35 फीसदी की कमी आई है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पेट्रोल का दाम 60 रुपये प्रति लीटर से कम करना चाहिए।

राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम का हवाला देकर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री जी, जब आप एक निर्वाचित सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त थे तो शायद आप वैश्विक स्तर पर कच्चे तेल की कीमत में 35 फीसदी की गिरावट नहीं देख सके।’

राहुल गांधी ने सवाल किया, ‘क्या आप पेट्रोल की कीमत 60 रुपये के नीचे लाकर भारतीय नागरिकों को फायदा देंगे?’ उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम उत्पादों की कीमत में कमी करने से सुस्त पड़ी अर्थव्यवस्था को गति देने में मदद मिलेगी।

मालूम हो कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कांग्रेस के 22 और विधायकों ने इस्तीफा दे दिया, जिससे मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार संकट में आ गई। हालांकि, कमलनाथ ने दावा किया है कि उनकी सरकार पर कोई संकट नहीं है और पूरे पांच साल चलेगी।

मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक जयपुर जाएंगे
मध्य प्रदेश में जारी राजनीतिक उठा पटक के बीच वहां के कांग्रेस विधायकों के बुधवार दोपहर जयपुर पहुंचने की संभावना है। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि विधायक विशेष विमान से यहां पहुंचेंगे। सूत्रों के अनुसार पार्टी के 80 से अधिक विधायक यहां आ रहे हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version