जिहादियों के निशाने पर हैं आरएसएस के कई नेता, बना रहे हैं बम से उड़ाने की योजनाएँ

सुरक्षा एजेंसियों ने खुलासा किया है कि जिहादी गुट राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों और नेताओं पर हमला कर सकते हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो के मुताबिक आतंकी अपने खतरनाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए आईईडी और वाहनों के माध्यम से वीबीआईईडी का इस्तेमाल कर सकते हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो ने दावा किया है कि ये हमले महाराष्ट्र, पंजाब और राजस्थान जैसे राज्यों में हो सकते हैं।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक इस महीने सामने आए इस ताजा इनपुट में दावा किया गया है कि आने वाले दिनों में वैश्विक आतंकी संगठनों से जुड़े अज्ञात व्यक्ति आरएसएस के पदाधिकारियों/नेताओं और पुलिस स्टेशनों पर आईईडी के जरिए हमला कर सकते हैं।

सूत्रों ने दावा किया है कि अलर्ट के मुताबिक सभी राज्य सरकारों को सुरक्षा के इंतजाम चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए गए हैं। सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, असम और उत्तर प्रदेश में पदाधिकारियों की सुरक्षा को दुरुस्त किया जा रहा है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले की कई घटनाएं सामने आई हैं। पिछले माह बेंगलुरु पुलिस ने सीएए के समर्थन में हुई रैली में शामिल हुए आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के प्रयास में 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। वरुण बोपाला पर कई बार चाकुओं से वार किया गया था जिसके चलते वह बाल-बाल बचे थे। इस मामले में आरोपियों की पहचान मोहम्मद इरफान, सैयद अकबर, सैयद सिद्दीक अकबर, अकबर बाशा, सनाउल्लाह शरीफ और सादिक उल अमीन के रूप में हुई है। पुलिस ने दावा किया था कि ये सभी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के प्रयास में थे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version