मोदीनगर – दिल्ली-मेरठ रोड पर लगातार 11वें दिन लगा जाम, गुरुवार को डग्गामार बस बनी जाम का कारण

मोदीनगर में दिल्ली मेरठ मार्ग पर जाम लगने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को लगातार 11वें दिन भी दिल्ली मेरठ मार्ग पर वाहन चालकों को जाम से दो चार होना पड़ा। बस स्टैंड के सामने सुबह बस खराब होने से भयंकर जाम लग गया। सुबह नौ बजे से लगा जाम दोपहर एक बजे तक लगा रहा। तीन किलोमीटर लंबे लगे जाम में सैकड़ों वाहन फंसे रहे।

एक डग्गामार बस सवारी लेकर गुरुवार सुबह गाजियाबाद से मेरठ की ओर जा रही थी। जब वह दिल्ली मेरठ मार्ग पर मोदीनगर बस स्टैंड से आगे पहुंची तो अचानक वह खराब हो गई। खराब बस सडक कुछ इस तरह से खड़ी हुई कि गाजियाबाद से मेरठ जाने वाले मार्ग पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। जिसके चलते क दिल्ली मेरठ मार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। गिन्नी देवी डिग्री कॉलेज से लेकर एसआरएम संस्थान तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जाम लगने के कारण गाजियाबाद से मेरठ जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। तीन किलोमीटर लंबे लगे जाम में सैकड़ों वाहन फंसे रहे।

दोपहर एक बजे के आसपास क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटाकर यातायात सुचारू कराया गया। थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया बस खराब होने के चलते जाम लगा था। इसके अलावा वाहनों के बढ़ते दबाव में अवैध पार्किंग के चलते भी जाम लग रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही उपजिलाधिकारी सौम्या पांडे से बात कर नगर पालिका के साथ मिलकर दिल्ली मेरठ मार्ग से अतिक्रमण हटाया जाएगा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version